5 रुपये के लिए लोगों को रौंदने की कोशिश

सोशल मीडिया पर महज 5 रुपये के विवाद में एक एसयूवी ड्राइवर द्वारा लोगों को रौंदने की कोशिश का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एसयूवी का ड्राइवर जानबूझकर लोगों को रौंदने की कोशिश करता नजर आ रहा है. जो घटना बताई गई है वह दिल्ली सिग्नेचर ब्रिज पर हुई। एक पाकिस्तानी हिंदू और सिग्नेचर ब्रिज के पास एक छोटे से भोजनालय के मालिक राम चंद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि मंगलवार सुबह 8:30 बजे एक कार में दो लड़के आए और दो गिलास पानी का अनुरोध किया।

Read More: सीमा हैदर

लोगों को रौंदने की कोशिश

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “पीड़ित ने उन्हें पानी दे दिया और पांच रुपये मांगे. इस पर उन्होंने भुगतान करने से इनकार कर दिया, जिसके चलते विवाद और मारपीट शुरु हो गई.” राम चंद को लड़ाई से संबंधित चोटों के बाद जांच के लिए जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में स्थानांतरित किया गया था। पुलिसकर्मी ने कहा, “शिकायत पर आरोपी व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक हमले और लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया था. कार भजनपुरा निवासी मोहम्मद हबीब के नाम पर पंजीकृत है.”

Read More: PM Modi के स्टैच्यू को Kiss किया

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा

अधिकारी ने कहा, महिंद्रा नुवोस्पोर्ट एसयूवी और उसमें बैठे लोगों का पता लगाया जा रहा है। इससे पहले गाजियाबाद से एक खौफनाक मामला सामने आया था. गाजियाबाद में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी ने जनसेवा केंद्र के कर्मचारी को कुचलकर मार डाला. जनसेवा केंद्र संचालक 31 दिसंबर को अपने एक दोस्त के साथ चाउमीन खाने के लिए होंडा सिटी कार से अग्रसेन पार्क गया था। इस दौरान फॉर्च्यूनर में सवार लोगों से पार्किंग को लेकर उनकी बहस हो गई. यह बात उस युवक ने पुलिस को बताई थी। कुछ देर बाद आखिरकार पुलिस आ गई. पुलिस को आता देख आरोपी मौके से भाग गया। हालाँकि, थोड़ी देर बाद प्रतिवादी फिर से प्रकट हुआ और फॉर्च्यूनर से कुचलकर युवक की हत्या कर दी और भाग गया।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment