चोरो का मंदिर से दान पात्र चुराने का प्रयास हुआ नाकाम

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक अजीबोगरीब चोरी का मामला सामने आया है। यहां दो लुटेरे बर्रा-6 स्थित एक मंदिर तक पहुंचे और केडीए धर्मशाला के करीब स्थित राधा मोहन मंदिर से दान पात्र चुराने का प्रयास किया। लेकिन आवारा कुत्तों ने उनके इरादे  को विफल कर दिया. 20 दिसंबर की शाम का सीसीटीवी फुटेज इस घटना को दर्शाता है। आरोपी वहां चोरी के इरादे से पहुंचा और कुत्ते उस पर भौंकने लगे। इसके बाद कुछ लोगों ने लुटेरों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वे भागने में सफल रहे।

Read More: PM Modi के स्टैच्यू को Kiss किया

घोड़े से चोरी करने आए चोर

सीसीटीवी टेप से पता चलता है कि लुटेरों में से एक ने घोड़े से उतरने के बाद मंदिर से दान पात्र चुराने का  प्रयास किया, लेकिन वह ऐसा करने में असमर्थ रहा। बाहर कुत्तों के भौंकने से आसपास रहने वाले लोग जाग गए। कुत्तों के भौंकने की आवाज़ सुनकर दो लोग लुटेरों को पकड़ने की कोशिश में भाग गए। हालाँकि, लुटेरों को पहले ही एहसास हो गया था कि कुछ गड़बड़ है, इसलिए वे फिर से घोड़े पर चढ़े और भाग गए। यह घटना रविवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो के वायरल होने के बाद सामने आई।

Read More: दूल्हे को पीटने लगती है दुल्हन

यहां देखिए चोरी का वीडियो:

मंदिर से चुराने लगे पैसे

वायरल वीडियो में लुटेरों में से एक को घोड़े पर बैठे हुए दिखाया गया है, जबकि दूसरा मंदिर में प्रवेश करता है और मंदिर से दान पात्र चुराने का प्रयास करता है। हालाँकि, ख़तरा देखकर वे दोनों भाग जाते हैं। मंदिर के कार्यवाहक निखिल सोनी ने 21 दिसंबर को अधिकारियों को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और प्रारंभिक जांच शुरू की। बर्रा थाना प्रभारी दिनेश बिष्ट के मुताबिक, मंदिर के एक पुजारी ने चोरी के प्रयास की सूचना दी है। उन्होंने घोषणा की, “पुलिस ने घोड़ों की सवारी करने वाले चोरों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।”

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment