राजभर की जनसभा के दौरान टूटा मंच, पीछे खड़े लोग हो गए गायब

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) प्रमुख के साथ ओम प्रकाश राजभर की सार्वजनिक बैठक के दौरान मंच का पिछला हिस्सा अप्रत्याशित रूप से गिर गया। इससे कई नेताओं को मामूली चोटें भी आईं। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो खूब शेयर हो रहा है। जैसा कि अब वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है, कैसे राजभर की जनसभा के दौरान टूटा मंच और पीछे की पंक्ति में बैठे लोग अचानक गिर गए। सुभासपा के मुख्य प्रवक्ता अरुण राजभर ने बताया कि सीतापुर के हुमायूंपुर में एक जनसभा के दौरान मंच का पिछला हिस्सा टूट कर गिर गया। उन्होंने बताया कि अपराह्न साढ़े तीन बजे हुई इस घटना में पार्टी के छह नेताओं को मामूली चोट आयी है।

Read More: झूले से गिर पड़ीं आंटी

मंच पर मौजूद थे राजभर – राजभर की जनसभा के दौरान टूटा मंच

उन्होंने कहा कि हालांकि उस समय पार्टी प्रमुख ओम प्रकाश राजभर मंच पर थे, लेकिन वह पूरी तरह सुरक्षित थे। इससे पहले बैठक में ओम प्रकाश राजभर ने बिहार के राजनीतिक हालात पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने महागठबंधन सहयोगी राष्ट्रीय के साथ जो किया है, उससे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव हैरान हैं। 

रविवार को एक नाटकीय घटनाक्रम में नीतीश कुमार ने रिकॉर्ड नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। उन्होंने ग्रैंड अलायंस और विपक्षी “इंडिया” गठबंधन को छोड़ने के बाद भाजपा के साथ नई सरकार बनाई। नीतीश कुमार ने आठ अन्य मंत्रियों के साथ शपथ ली। भाजपा कोटे से विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी भी उपमुख्यमंत्री बने।

इससे पहले दिन में, नीतीश कुमार ने विपक्षी ‘भारत’ गठबंधन और बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन के साथ अपने संबंधों में कठिनाइयों का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री पद से अपने इस्तीफे की घोषणा की। इसके अलावा, उन्होंने नई सरकार बनाने के लिए भाजपा के साथ गठबंधन करने की धमकी भी दी। करीब 18 महीने पहले उनका बीजेपी से नाता टूट गया था।

Read More: शिकारी बाज ने हिरण को पंजे में दबोचा

देखें वीडियो

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment