शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़, देखे पूरी वीडियो

बांग्लादेश में एक बार फिर शाकिब अल हसन का प्रधानमंत्री बनने का रास्ता साफ हो गया है। बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकिब अल हसन ने भी अपनी पार्टी के संसदीय चुनाव में जीत हासिल की है। फिर भी वह जीत के बावजूद अपनी हरकतें बंद नहीं कर रहे हैं। ताजा वीडियो में वह क्रिकेट के मैदान पर एक फैन के साथ मारपीट करते और फिर उसे थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। कथित घटना चुनाव प्रचार के दौरान हुई, जब शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

बांग्लादेश के पश्चिमी शहर मगुरा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अबू नासेर बेग ने बताया कि सभी क्रिकेट प्रारूपों में देश का नेतृत्व करने वाले 36 वर्षीय ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने अपने प्रतिद्वंद्वी को 150,000 से अधिक वोटों के अंतर से हराया। प्रधानमंत्री शेख हसीना की सत्तारूढ़ अवामी लीग पार्टी के उम्मीदवार शाकिब ने तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Read More: PM Modi के स्टैच्यू को Kiss किया

शाकिब अल हसन ने सेल्फी ले रहे फैन को जड़ा थप्पड़

दरअसल, क्रिकेट के मैदान पर शाकिब के खराब व्यवहार ने उन्हें पहले से ही काफी कुख्यात बना दिया है। उन्होंने हाल ही में वनडे क्रिकेट विश्व कप के दौरान श्रीलंका के खिलाफ मैच में एंजेला मैथ्यूज को बाहर कर दिया था। इसके अलावा, एंजेला किसी अंतरराष्ट्रीय टीम से इस तरह से आउट होने वाली पहली क्रिकेट खिलाड़ी हैं। शाकिब को अपने कार्यों के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा, लेकिन वह अविचल रहे। इस बार एक नए वीडियो में उनकी बेइज्जती की जा रही है। चुनाव के दौरान वह भीड़ में खो जाते हैं और उनका एक प्रशंसक उनके साथ सेल्फी लेना चाहता है। शाकिब ने उस फैन को दूर धकेल दिया और गुस्से में उसे थप्पड़ मार दिया।

Read More: जादूगर की चालाकी

चुनाव प्रचार के दौरान भड़के शाकिब

यहां तक कि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह चुनाव प्रचार के दौरान एक जन प्रतिनिधि और क्रिकेट कप्तान के रूप में अपनी जिम्मेदारियां निभा पाएंगे तो वह नाराज हो गए। इस सवाल ने उन्हें क्रोधित कर दिया, इसलिए उन्होंने सवाल किया, “क्या मैंने संन्यास ले लिया है? अगर मैंने संन्यास नहीं लिया है तो आपको यह सवाल कहां से मिला?”

उल्लेखनीय है कि शाकिब इतिहास के एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने एक ही समय में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में शीर्ष ऑलराउंडर का दर्जा दिया है। 2006 में, 19 साल की उम्र में, शाकिब ने एक बल्लेबाज और ऑलराउंडर के रूप में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

यहां देखें पूरा वीडियो

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment