काव्य महोत्सव के दौरान कवि को हार्ट अटैक आया

देशभक्ति से ओतप्रोत कविताएं भीड़ से तालियां बटोर रही थीं और मंच पर बैठे दूसरे कवि भी इनका भरपूर आनंद ले रहे थे। कविता पढ़ते समय जो हुआ उससे हर कोई हैरान रह गया. किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी कि महाकाव्य पढ़ने वाले कवि को ऐसा कुछ भी अनुभव हो सकता है। दरअसल देशभक्ति की कविताएं पढ़ते हुए कवि को हार्ट अटैक आया था। 

Read More: बैटमैन बनकर नदी में लगाई छलांग

कविता पाठ के दौरान कवि को हार्ट अटैक आया

हुआ यूं कि उत्तराखंड के पंतनगर में एक काव्य महोत्सव का आयोजन हो रहा था। कविता पाठ के दौरान कवि को हार्ट अटैक आया। कवि दिल का दौरा पड़ने से लड़खड़ा गए और मंच पर बैठे किसी अन्य व्यक्ति के ऊपर गिर पड़े। इस निराशाजनक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

कवि सम्मेलन में बृजवासी कैंटीन के संचालक और वरिष्ठ समाजवादी कवि सुभाष चतुर्वेदी भी काव्य पाठ करने आये. उनके साथ मंच पर कई कवि भी थे. मंच पर गिरते ही कवि को अस्पताल ले जाया गया और वहां मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें रुद्रपुर जिला अस्पताल भेजने की सिफारिश की। चिकित्सीय परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More: थार में बांधा बीटेक पानी पुरी का ठेला

कवि को तुरंत निकटतम अस्पताल में ले जाया गया 

जैसा कि वीडियो से पता चलता है, कविता सुनाने के दौरान कवि स्टेज पर गिर गया। जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय का यह कार्यक्रम भारतीय सेना के योद्धाओं की याद में आयोजित किया गया था। कवि सम्मेलन में जब कवि को हार्ट अटैक आया तो हर कोई हैरान रह गया. कवि को तुरंत निकटतम अस्पताल में इलाज किया गया, और अभी तक, उनकी स्थिति पर कोई अपडेट नहीं दिया गया है।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment