बदरपुर में लाश खींचते हुए पकड़े गए 3 बदमाश, देखे वीडियो

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। साउथ ईस्ट दिल्ली में ये घटना कल रात घटी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम को बदरपुर में लाश खींचते हुए पकड़े गए 3 बदमाश दिखे। पुलिस को देखते ही तीनों अपराधी भाग गये. यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी से साफ है कि पुलिस की भनक लगते ही चोर कैसे भाग जाते हैं। पुलिस इन तीनों का पीछा करती है, जो अंततः उन्हें पकड़ लेती है। दरअसल, घटना कल देर रात दक्षिण पूर्वी दिल्ली के बदरपुर इलाके में हुई। जो बदरपुर में लाश खींचते हुए पकड़े गए 3 बदमाश दिखे, उनकी पहचान पुलिस ने अरमान पुत्र सुरेंद्र के रूप में की, तीसरा बच्चा था। मृतक का नाम गौरव है.

Read More: तोहफे में गोल्ड बार

पुलिस को देखते ही भागे अपराधी

 

आरोपी पुलिस हिरासत में

आपको बता दें कि तीनों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। तीनों आरोपियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि उनकी मृतक गौरव के साथ बहस हुई थी, जिसके बाद तीनों अपराधियों ने चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी और गौरव के शव को ठिकाने लगाने के लिए सड़क पर ले जा रहे थे, तभी गश्त कर रहे पुलिस अधिकारियों ने बदमाशों को पकड़ लिया।

गश्त करते वक्त पुलिस की टीम ने देखा

पुलिस आयुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव ने कहा, “पुलिस की एक टीम मीत चौक के पास गौतमपुरी इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने देखा कि तीन-चार लोग एक आदमी को खींच रहे थे, जो बेहोश था और बुरी तरह घायल था।” “उसके घावों के लिए” था। मृतक की पहचान गौतमपुरी, फेज-2 निवासी 22 वर्षीय गौरव, जिसे लंबू के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में की गई।

Read More: लोगों को रौंदने की कोशिश

पुलिस स्टाफ ने आरोपियों का किया पीछा

डीसीपी ने कहा, “दोनों पुलिस अधिकारियों और अन्य स्टाफ सदस्यों ने बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर आरोपियों का पीछा किया और एनटीपीसी गेट नंबर 1 के करीब पहुंचे, जहां एसएचओ और स्टाफ सदस्य भी पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया।” दो युवकों और अरमान, जिन्हें कुर्रू के नाम से भी जाना जाता है, को संदिग्धों के रूप में नामित किया गया था। पूछताछ करने पर उन्होंने स्वीकार किया कि निजी दुश्मनी को लेकर गौरव से झगड़ा हुआ था। डीसीपी ने दावा किया, “लड़ाई के दौरान उन्होंने उस पर लगातार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई।” “उसके दो साथी, साहिद और एक किशोर को भी बाद में पकड़ लिया गया।” डीसीपी ने आगे कहा, “शव को एम्स शवगृह में भेज दिया गया है और अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया गया है।”

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment