उत्तराखंड के घोड़ाखाल मंदिर में आया तेंदुआ, देखे पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के एक मंदिर की सीसीटीवी फुटेज खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल मामला है नैनीताल के भवाली का। यहां के प्रसिद्ध उत्तराखंड के घोड़ाखाल मंदिर में आया तेंदुआ। मंदिर के प्रांगण में उन्हें घूमते हुए देखा गया। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना सोमवार, 29 जनवरी को रात 3:44 बजे है, जब उत्तराखंड के घोड़ाखाल मंदिर में आया तेंदुआ।

Read More: बैटमैन बनकर नदी में लगाई छलांग

उत्तराखंड के घोड़ाखाल मंदिर में आया तेंदुआ

एक यूजर ने ये वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म X पर अपलोड किया है। यह संभव है कि यह तेंदुआ भी प्रार्थना करने के लिए मंदिर में गया हो – और वह भी देर रात में। देखो क्या होता है! इस पोस्ट को अब तक 14 हजार से ज्यादा लोग देख और लाइक कर चुके हैं।

Read More: थार में बांधा बीटेक पानी पुरी का ठेला

गोल्ज्यू को माना जाता न्याय का देवता

व्यापक रूप से साझा किए गए सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, थोड़ी देर टहलने के बाद, तेंदुआ रुक गया और मंदिर के मैदान से बिना किसी नुकसान के चला गया। दरअसल, आजकल पहाड़ी इलाकों में रिहायशी इलाके तेजी से बढ़ रहे हैं। आपको बता दें कि इस स्थान पर गोलज्यू को न्याय के देवता के रूप में पूजा जाता है। वह अपने मंदिर में एक अर्जी लगाता है। जब उनके वादे पूरे हो जाते हैं, तो वे उस स्थान पर घंटियाँ लटका देते हैं जहाँ उन्होंने अपनी प्रतिज्ञाएँ लिखी होती हैं और लटका दी होती हैं। इस मंदिर की एक अनोखी विशेषता इसके अंदर लटकी कई हजार घंटियाँ हैं।

देखें वीडियो

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment