रजनीकांत की ‘Lal Salaam’ ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया!

विक्रांत और विष्णु विशाल की फिल्म में, रजनीकांत एक लंबी कैमियो भूमिका में हैं। Lal Salaam की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई: Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, Lal Salaam ने शुक्रवार को भारत में सभी भाषाओं में अनुमानित ₹3.55 करोड़ की कमाई की। उनके पिता, अनुभवी अभिनेता रजनीकांत, ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित खेल नाटक के कलाकारों में से हैं। पोर्टल का कहना है कि तेलुगु को शेष कमाई तमिल संस्करण से प्राप्त हुई, जिससे भारत में ₹3.25 करोड़ की कमाई हुई।

Lal Salaam के बारे में

यह फिल्म मूल रूप से जनवरी में पोंगल त्योहार के आसपास रिलीज होने वाली थी। संशोधित रिलीज़ डेट का खुलासा हाल ही में प्रोडक्शन कंपनी लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया था। एआर रहमान द्वारा संगीतबद्ध इस फिल्म को ए सुबास्करन द्वारा प्रस्तुत किया गया है। आठ साल के अंतराल के बाद, Lal Salaam का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया था। विष्णु विशाल और विक्रांत, जिन्हें बचपन से प्रतिस्पर्धी माना जाता है, Lal Salaam में मुख्य किरदार निभाते हैं। Lal Salaam का पहला भाग उनके समुदाय, उसके निवासियों और वहां मुसलमानों और हिंदुओं के बीच संबंधों पर केंद्रित है। इसके अतिरिक्त, यह विक्रांत के शमसु और विष्णु के थिरु के बीच प्रतिद्वंद्विता स्थापित करता है। फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई का किरदार निभाया है।

Lal Salaam स्टोरी Lal Salaam, 2024 तमिल स्पोर्ट्स ड्रामा, ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा लिखित और निर्देशित थी, जिन्होंने हरमन एच के साथ भाषा और पटकथा भी लिखी थी। स्टार रजनीकांत ने मोइदीन भाई के रूप में एक संक्षिप्त भूमिका निभाई, जबकि विष्णु विशाल और विक्रांत ने भूमिका निभाई। क्रिकेट खिलाड़ी. जीविता राजशेखर, थंगदुरई, थम्बी रमैया, और सबसे प्रसिद्ध, विश्व कप जीतने वाले कप्तान “कपिल देव” ने अतिथि भूमिकाएँ निभाईं। विष्णु रंगासामी ने फिल्म की सिनेमैटोग्राफी को संभाला, और बी प्रवीण बास्कर ने इसे संपादित किया। इस फिल्म के लिए इसाईपुयाल ए.आर. रहमान ने ध्वनि प्रभाव और साउंडट्रैक की रचना की। सुभाषकरण ने लाइका प्रोडक्शंस लेबल के तहत इस फिल्म का निर्माण किया।

प्लाट लाइन

कहानी का मुख्य पात्र विष्णु नाम का एक व्यक्ति है, जो पहचान और विश्वास संबंधी चिंताओं से जूझता है। इन चुनौतियों के बावजूद, एक बुद्धिमान पूर्वानुमान से पता चलता है कि विष्णु अपने शहर का सम्मान करेंगे। वह प्रायश्चित के साधन के रूप में क्रिकेट का उपयोग करता है, लेकिन बाधाएँ सामने आती हैं। पूरी फिल्म में, कई धर्मों के अनुयायियों के बीच सद्भाव के मूल्य को रेखांकित किया गया है। Lal Salaam मार्मिक क्षणों और बेहतरीन अभिनय के साथ एक सशक्त कहानी बन जाती है। रजनीकांत की उपस्थिति के कारण प्रशंसकों को यह देखना मनोरंजक लगेगा, जिससे उत्साह बढ़ जाता है। संक्षेप में, Lal Salaam एक मनोरम कहानी बताते हुए एक महत्वपूर्ण सबक देता है।

रिलीज़ की तारीख

9 फरवरी, 2023 को, बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “Lal Salaam” तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ हुई थी। ओटीटी पर “Lal Salaam” की आधिकारिक रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है। फ़िल्म अभी भी अपनी नाटकीय खिड़की के अंदर है; यह 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। 4-8 सप्ताह तक सिनेमाघरों में चलने के बाद, फिल्में आमतौर पर ओटीटी सेवाओं पर रिलीज होने से पहले इंतजार करती हैं। जल्द से जल्द संभावित तिथि: यदि 4-सप्ताह की विंडो का पालन किया जाता है तो “Lal Salaam” मार्च 2024 की शुरुआत तक ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध हो सकता है। फिल्म एक गंभीर उम्मीदवार है क्योंकि यह लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है, जिसने अतीत में नेटफ्लिक्स के साथ काम किया है।

Read More

Leave a Comment