वंदे भारत एक्सप्रेस में बिना ट्रेन टिकट के खाना

देश में वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू होने से लोगों को काफी फायदा हुआ है। जब से रेलमार्ग का उदय हुआ है, लोग अधिक यात्रा करने और घूमने में सक्षम हो गए हैं, जिससे इस ट्रेन की लोकप्रियता में वृद्धि हुई है। जिस गति और समयबद्धता के साथ यह ट्रेन यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाती है वह इसे असाधारण बनाती है। इस वर्ष 34 से अधिक नई वंदे भारत एक्सप्रेस शुरू की गई हैं।

Read More: बुजुर्ग महिला की मदद

यहां देखें पूरा वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chatora Ankit (@chatoraankit)

वायरल वीडियो में भोजनालय का नाम “ला पिज़्ज़ा ट्रेनो” है, जिसका अनुवाद “पिज्जा ट्रेन” है। ट्रेन कोच का शानदार डाइनिंग स्पेस आपको दिख रहा है. एक जगह जहां आप प्रियजनों के साथ इकट्ठा हो सकते हैं और व्यंजनों का आनंद ले सकते हैं। यह भोजनालय एक सामान्य ट्रेन की तरह ही संचालित होता है। इसे बिल्कुल वंदे भारत एक्सप्रेस की तरह दिखने के बावजूद उसी रंग और डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। जब आप इसमें बैठेंगे तो आपको यह आभास होगा कि आप वास्तव में वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे हैं। आपको अच्छे तरीके से भोजन उपलब्ध कराया जाता है।

यह रेस्तरां इस वाकई में ख़ास है कि यह फ्रेंच, इतालवी और भारतीय जैसे विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजन परोसता है। जब भारतीय व्यंजनों की बात आती है, तो पंजाब से लेकर दक्षिण भारत तक की हर चीज तक की सभी डिशेज आपको मिलेंगी। रेस्तरां में कई प्रकार की चाट और कई प्रकार के सूप उपलब्ध हैं। भोजन के अन्य विकल्प भी उपलब्ध हैं, जैसे तीन अलग-अलग प्रकार के पिज़्ज़ा, दो प्रकार की गार्लिक ब्रेड और दस अलग-अलग प्रकार के सलाद।

Read More: स्कूटर पर पैराग्लाइडिंग

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन-

“चटोरा अंकित” नाम के एक फूड ब्लॉगर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। समाचार लिखे जाने तक इस वीडियो को 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और उनमें से 84,000 लोगों ने इसे पसंद किया है। लोगों को यह अनोखी ट्रेन बेहद पसंद आ रही है। इस क्लिप में दर्शकों को भोजन की रेंज और कीमत के संबंध में केवल टिप्पणियां और पूछताछ करते देखा जा सकता है।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment