बारबेक्यू नेशन के खाने में निकला मरा हुआ चूहा

सोशल मीडिया लोगों के लिए रेस्तरां के भोजन के संबंध में अपनी शिकायतें व्यक्त करने का एक आम स्थान है। कभी-कभी भोजन में से जीवित कीड़ा निकल आता है और कभी-कभी शाकाहारी को मांसाहारी भोजन मिल जाता है। लेकिन इस बार जो मामला सामने आया उससे हर कोई हैरान रह गया. जब उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के एक विजिटिंग वकील राजीव शुक्ला को बारबेक्यू नेशन से शाकाहारी भोजन सहित एक पैकेज मिला, तो वह आश्चर्यचकित रह गए। खाने में निकला मरा हुआ चूहा, साथ ही उन्होंने इसे लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट भी किया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: स्कूटर पर रोमांस

खाने में निकला मरा हुआ चूहा

35 वर्षीय शुक्ला छुट्टियों के लिए मुंबई गए थे और 8 जनवरी को उन्होंने वर्ली में समृद्ध और प्रसिद्ध बारबेक्यू नेशन स्थान पर रात के खाने का ऑर्डर दिया था। शाकाहारी थाली की कीमत लगभग 641 रुपये थी। शुद्ध  शाकाहारी भोजन का पालन करने वाले एक ब्राह्मण ने जब भोजन का पैकेट खोला और खाना शुरू किया तो उनके खाने में निकला मरा हुआ चूहा। खाद्य विषाक्तता के कारण बीएमसी के बीवाईएल नायर अस्पताल में तीन दिनों से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद, उन्हें उपचार मिला।

Read More: बिना पढ़े SSC JE कैसे पास करें

बारबेक्यू नेशन का है मामला

शुक्ला ने ईमेल के माध्यम से बारबेक्यू नेशन से संपर्क करके उन्हें मिलावटी भोजन के बारे में सचेत किया, जिसमें से अधिकांश उन्होंने कीड़े और कृंतकों की खोज से पहले खाया था। उनके अनुसार, नागपाड़ा पुलिस स्टेशन बारबेक्यू नेशन के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रहा है। उन्होंने अपनी वेदना को उजागर करने के लिए, उन्होंने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और पीयूष गोयल और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया है।

क्या लिखा है पोस्ट में

उनके सीरियल पोस्ट में लिखा है: “मैं, राजीव शुक्ला (शुद्ध शाकाहारी) प्रयागराज से, मुंबई गया, 8 जनवरी 24 की रात को बारबेक्यू नेशन, वर्ली आउटलेट से शाकाहारी भोजन का एक डिब्बा ऑर्डर किया, उसमें एक मरा हुआ चूहा था। मैं 75 घंटे से अधिक समय तक अस्पताल में भर्ती रहा। नागपाड़ा पुलिस स्टेशन में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. उन्होंने कहा, “मैं मुंबई जाना चाहता था और इसलिए मैं प्रयागराज से आया, लेकिन संभवतः, यह मेरी आखिरी यात्रा हो सकती है। मैं एक ब्राह्मण हूं और शुद्ध शाकाहारी हूं, लेकिन जब बारबेक्यू नेशन से मेरा ऑर्डर आया, तो इसने मुझे मेरे जीवन का सबसे बड़ा झटका दिया। खाने में मरे हुए चूहे और कॉकरोच थे. मुझे फूड प्वाइजनिंग हो गई और मुझे नायर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment