सजा सुनाने पर अपराधी ने किया जज पर हमला

आमतौर पर जज अदालत कक्ष में किसी आरोपी व्यक्ति पर दिए गए फैसले को चुपचाप स्वीकार कर लेते हैं। हालाँकि, एक वीडियो जिसमें फैसला सुनाए जाने के बाद अपराधी को जज पर हमला करते हुए दिखाया गया है, वर्तमान में वायरल हो रहा है। लास वेगास में नेवादा कोर्ट वह जगह है जहां यह घटना हुई थी। महिला जज पर आरोपी का हमला अपने आप में एक दृश्य था। इसी दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हमेशा की तरह इंटरनेट यूजर्स इस पर बढ़-चढ़कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: जादूगर की चालाकी

मुजरिम का जज पर हमला

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला जज मुजरिम के लिए फैसला सुनाती है। वह इस निर्णय को अपने ऊपर थोपे जाने को सहन नहीं कर सकता। इसके बाद अपराधी ने एक ऐसी हरकत की जिससे एक पल के लिए सभी की सांसें रुक गईं। अपराधी अपने विकल्पों पर विचार करने के लिए रुके बिना महिला न्यायाधीश पर हमला करता है। अचानक, अदालत कक्ष में अराजक माहौल बन गया। बाद में सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया और हटा दिया। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: दूल्हे की माला से चुरा लिए पैसे

जज पर कूदा युवक

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जज पर हमला करने वाला आरोपी 30 साल का है और उसका नाम देवबरा रेड्डन है। न्यायाधीश द्वारा परिवीक्षा के अनुरोध को अस्वीकार करने के बाद आरोपी क्रोधित हो गया। हालांकि महिला जज पर हमला हुआ और उन्हें कुछ चोटें आईं, लेकिन उन्हें कोई खतरा नहीं है. तमाम सोशल मीडिया साइट्स पर इस घटना का वीडियो बेहद वायरल हो रहा है।

Leave a Comment