बच्चों को स्कूल में नहलाया, आप भी देखे वायरल हुआ वीडियो

सुबह सबसे पहले नहाने का अपना ही मजा है। यह न केवल पूरे शरीर को ऊर्जावान बनाता है बल्कि हमें तरोताजा भी महसूस कराता है। लेकिन छोटे बच्चों को नहाने से मना करते नजर आते हैं। यूपी के बरेली के फरीदपुर स्थित छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने नहाकर नहीं आने वाले बच्चों को स्कूल में नहलाया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल सकता है।

Read More: चलती ऑटो से स्टंटबाजी

बच्चों को पंक्ति में खड़ा करके पंपिंग सेट से नहलाया 

बच्चों को निर्देश दिया गया कि प्रार्थना के बाद नहाकर नहीं आने वाले बच्चे  नहा लें। बच्चों को स्कूल के अंदर पंपिंग सेट से बच्चों को स्कूल में नहलाया, जिसका उपयोग पानी की टंकी को भरने के लिए किया जाता था। इस कड़कड़ाती ठंड के मौसम में भी सभी बच्चों को नहाना पड़ा। स्कूल के प्रिंसिपल ने व्यक्तिगत रूप से  वायरल हो रहे वीडियो को रिकॉर्ड किया। कई लोग वीडियो देख रहे हैं, इसे शेयर और लाइक करते दिख रहे हैं।

ये पूरा मामला सोमवार को हुआ, आइए हम आपको बताते हैं. छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के कुछ छात्र ऐसे थे जिन्होंने स्नान नहीं किया था। जब प्रिंसिपल ने स्कूल की प्रार्थना के बाद सभी की स्वच्छता की जाँच की, तो उन्होंने पाया कि कुछ बच्चों ने स्नान नहीं किया था। इससे वह काफी क्रोधित हो गए और पांचों बच्चों ने एक साथ पंपिंग सेट से एक साथ पांचों बच्चों को स्कूल में नहलाया। उसने उन्हें उनकी इच्छा के विरुद्ध अपने सामने खड़ा कर दिया और उन सभी को सुबह दस बजे स्नान करने का आदेश दिया। स्नान के बाद, पांचों छात्रों को अपनी स्कूल की पोशाक पहनने के लिए मजबूर किया गया और फिर एक समूह के रूप में रिकॉर्ड किये जाने के लिए एक लाइन बनाई गई। और दोबारा नहाकर लौटने को कहा। आप वीडियो में देख सकते हैं कि हर छात्र को अगली बार नहाने के लिए कहा जाता है।

Read More: कार के ऊपर खड़े होकर करने लगा डांस

यहां देखें पूरा वीडियो-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कॉलेज प्रिंसिपल की तानाशाही स्पष्ट है, जो उन्हें हर बच्चों को गंभीर रूप से अनुशासित करते हुए दिखाती है। प्रिंसिपल के ऐसा करने पर सभी उनकी कड़ी आलोचना करते नजर आते हैं.

छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य रणविजय सिंह यादव ने कहा कि  कोई भी बच्चा नियमित रूप से नहा कर कक्षा में नहीं आ रहा है। क्योंकि उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया, उन सभी को दंडित किया गया। सोमवार को स्कूल के पंपिंग सेट से बच्चे नहाये. दूसरों को प्रेरित करने के लिए उन्होंने पूरी घटना को कैमरे में रिकॉर्ड भी किया और ग्रुप पर शेयर भी किया।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment