4 साल के बच्चे ने दी क्लासमेट को तोहफे में गोल्ड बार

बच्चे अक्सर अपनी मासूमियत में ऐसे काम कर जाते हैं जो हैरान करने वाले भी होते हैं और हास्यास्पद भी। ऐसी ही एक घटना चीन में घटी, जहां एक चार साल के बच्चे ने अपनी पढ़ाई कर रही एक क्लासमेट को तोहफे में गोल्ड बार दे दी। लड़की को किंडरगार्टन-आयु वर्ग के इस बच्चे के जीवन साथी के रूप में स्वीकार कर लिया गया था, जिसने उसे एक अविश्वसनीय रूप से महंगा सगाई उपहार भी दिया था। लेकिन लड़की के माता-पिता ने लड़के के परिवार से संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें सोने की ईंट वापस दे दी।

Read More: जादूगर की चालाकी

22 दिसंबर की घटना

यह मामला 22 दिसंबर का बताया जा रहा है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, लड़का और लड़की दक्षिण पश्चिम चीनी प्रांत सिचुआन में किंडरगार्टन में पढ़ते हैं। कथित तौर पर जब लड़की तोहफे में गोल्ड बार घर ले आई तो उसके माता-पिता हैरान रह गए। उन्होंने अनुरोध किया कि उनकी बेटी अगले दिन उपहार लौटा दे। उन्होंने लड़के के माता-पिता से भी संपर्क किया। इसके बाद, लड़के के माता-पिता ने बताया कि असल में उन्होंने अपने बेटे से बता रखा था कि यह सोने की छड़ तुम्हारी होने वाली पत्नी के लिए रखा गया है। इसके अलावा, लड़की की मां ने अन्य माता-पिता से आग्रह किया है कि कहीं उनके बच्चे भी कीमती सामान लेकर स्कूल न पहुंच जाएं।

Read More: दूल्हे की माला से चुरा लिए पैसे

सोशल मीडिया पर ले रहे मजे

सोशल मीडिया पर लोग फिलहाल इस घटना पर जमकर मजे ले रहे हैं. एक शख्स ने कहा, इस बच्चे में बहुत हिम्मत है। उसने 200 ग्राम की गोल्ड बार यूं ही दे दी। किसी और ने उसकी कहानी सुनाई। उसने लिखा कि मेरी सासू मां ने मुझे एक ब्रेसलेट दिया था. मेरे बेटे को यह इतना पसंद आया कि उसने इसे एक सहपाठी को उपहार में देने की विनती की। महिला ने आगे लिखा कि मुझे उसकी सराहना करनी चाहिए कि मुझसे पूछा तो सही। एक अन्य यूजर ने लिखा कि फर्स्ट ईयर में मेरी बेटी के क्लासमेट ने उसे 200 युआन कैश दे दिया था। मैंने उसी शाम यह रकम उस लड़के के माता- पिता को लौटा दी थी। पिछले साल मई में इसी तरह एक छोटा लड़का अपनी मां के सोने के कंगन लेकर अपने साथ पढ़ने वाली लड़की को देने पहुंच गया था।

यह लड़की बिल्कुल ऐश्वर्या राय जैसी दिखती है
सीमा हैदर नेलगाए ननद के साथ ठुमके
Zomato Delivery Guy Ducati से करता है फूड डिलीवरी
Golmaal 5 Release Date

Leave a Comment